Horoscope today 25 July 2023 : हनुमान जी की कृपा से 5 राशियों की चमकी किस्मत ,नौकरी कारोबार में होगा धन का लाभ

Harish Meena
5 Min Read

Horoscope today 25 July 2023 : हनुमान जी की कृपा से 5 राशियों की चमकी किस्मत ,नौकरी कारोबार में होगा धन का लाभ….मंगलवार को कन्या राशि के जो लोग पदोन्नति का इंतजार कर रहे हैं, वह लोग नई जिम्मेदारियों के लिए भी खुद को तैयार कर लें क्योंकि इस बार पद के साथ कार्यभार भी बढ़ेगा, वहीं मीन राशि के व्यापारियों को आज के दिन अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं.

मेष राशि

इस राशि  के लोगों का शांत और जिम्मेदार व्यवहार कार्यस्थल पर उन्हें अन्य लोगों से अलग बनाएगा, इसे आगे भी ऐसे ही बरकरार रखें. व्यापार की पूर्व से चली आ रही स्थितियों को व्यापारी वर्ग सुलझा पाने में सफल होंगे, जिसके बाद व्यापार उन्नति करेगा. यदि आप जन-कल्याण से जुड़े हुए है तो कई लोगों की मदद करने का अवसर प्राप्त होगा, इसे हाथ से जाने न दें. भविष्य में आर्थिक तंगी का सामना न करना पड़े इसके लिए आपको खर्चों में कटौती करनी होगी, ऐसा करने पर घरेलू बजट का संतुलन भी बना रहेगा. यदि आप लगातार कमजोरी महसूस कर रहे है तो आपको डॉक्टर से परामर्श ले लेना चाहिए, और कुछ बेसिक टेस्ट भी करा लेने चाहिए

read more:Career horoscope 22 July 2023 : धन और कैरियर के मामलों में तुला और मकर राशि वालों पर अधिक काम का बोझ रहेगा ,जाने मेष से मीन राशि तक का आर्थिक राशिफल….

वृष राशि

वृष – वृष राशि  के लोगों की देश काल परिस्थिति जैसी चल रही है उसके अनुसार पदोन्नति की संभावनाएं कम है, इसलिए निराश न हो. व्यापारी वर्ग की बात करें तो ग्रहों की स्थितियां छोटे-मोटे निवेश करने की ओर इशारा कर रही है. आज के दिन विद्यार्थियों के आत्मविश्वास में कुछ कमी रहेगी, जिसके कारण उनका मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. ससुराल पक्ष से कुछ तनाव हो सकता है यदि ससुराल पक्ष में कोई अस्वस्थ्य है तो फोन पर उनका हाल-चाल अवश्य लें. चाहे आप दुपहिया वाहन चलाते है या चार पहिया, वाहन की गति का आपको खास ध्यान रखना होगा क्योंकि तेज गति अनहोनी का कारण बन सकती है.

मिथुन राशि

इस राशि  के लोगों को गुप्त शत्रुओं से अलर्ट रहना होगा, क्योंकि शत्रु पक्ष आपकी कमियों का लाभ उठाने का प्रयास कर सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य रहेगा न कोई विशेष लाभ होता दिख रहा है न ही नुकसान बस आप अपने कार्यों को ईमानदारी के साथ करते चलिए. आज का दिन युवा वर्ग पुराने मित्रों के संपर्क में आ सकते हैं, मिलकर न सही फोन पर गपशप करके पुरानी यादें ताजा होंगी. पिता की बातों को अनदेखा करने से बचें, कोशिश करें कि वह जो भी कहे उसे तत्काल करें क्योंकि बातों की अनदेखी पर वह आपसे नाराज हो सकते हैं. सेहत की बात करे तो तत्कालीन रोगों से मुक्ति मिलेगी तथा जटिल एवं पुराने रोगों में अपेक्षित सुधार होगा.

read more :SSC CPO Salary 2023 : CRPF, ITBF,SSB और SI बनने से पहले ,जानिए कितनी ही इन पदो की सेलरी

कर्क राशि

कर्क राशि  के नौकरीपेशा लोगों की ऑफिशियल वर्क में दक्षता महत्वपूर्ण भूमिका निभानी वाली होगी. व्यापारी वर्ग प्रतिस्पर्धाओं की हरकतों पर पैनी निगाह रखें क्योंकि वह आपके व्यापार में अड़ंगा लगा सकते हैं. विद्यार्थी की बात करें तो यदि विद्यालय की ओर प्रोजेक्ट वर्क मिला है तो उसे ईमानदारी से करने का प्रयास करें, यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है जिसके जरिए आप हुनर दिखा सकते हैं. नयी संपत्ति के लिए प्लानिंग करना उत्तम रहेगा, प्लानिंग करते समय बड़ों की राय को भी अहमियत दें. सेहत की बात करें तो खाने-पीने में पौष्टिक आहार लें, जिससे आपको स्वास्थ्य में लाभ होगा.

सिंह राशि

इस राशि के लोग यदि किसी कंपनी का संचालन करते है तो लीगल फॉर्मेलिटी में कोई कमी न रखें, सभी कार्यों को पूरा करने के बाद ही कर्मचारी की भर्ती शुरू करें. व्यापारी वर्ग के लिए दूसरों का सहयोग बहुत काम आने वाला है, उनके सहयोग से आप में ऊर्जा की वृद्धि होगी. यदि मन किसी प्रकार की दुविधा की स्थिति में है, तो इसे अपने नजदीकी मित्र के साथ शेयर करें उनसे बात करके आपको अच्छा महसूस होगा. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेगी जिसके निर्वाह हेतु मानसिक रूप से चिंतित रहेंगे. काम के साथ आराम को भी महत्व दें, यदि काम के चलते नींद पूरी नहीं हो पा रही है तो आज आपको घर पर रहकर आराम करना चाहिए.

Krishi Yantra 2023 : किसानों के लिए सुनहरा अवसर मध्य प्रदेश कृषि यंत्र और सिंचाई उपकरण के लिए जल्दी करें आवेदन

 

Share This Article
Leave a comment