नपा के पूर्व कर्मचारी ने तानी अवैध बिल्डिंग, तैयार किए गए कूटरचित दस्तावेज, कलेक्टर से हुई शिकायत, डिप्टी कलेक्टर ने नपा को दिए कार्रवाई के निर्देश

Bablu Kiloriya
2 Min Read

नीमच। शहर के महू रोड़ पर बिना अनुमति के अवैध रूप से बिल्डिंग का निर्माण किया है। इसके बाद उसके कूटरचित दस्तावेज भी तैयार किए गए हैं। ऐसे आरोप कांग्रेस कार्यकर्ता विकास गोलू यादव ने कलेक्टर से की शिकायत में लगाएं है। शिकायकर्ता की शिकायत के बाद डिप्टी कलेक्टर चंद्र सिंह धार्वे ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को अशोक कुमार पाटीदार द्वारा कूटरचित दस्तावेज तैयार कर बनाई गई। बिना अनुमति के अवैध बिल्डिंग पर कार्रवाई का निर्देश दिए हैं।  

कांग्रेस कार्यकर्ता विकास यादव गोलू ने मंगलवार को भी कलेक्टर से संबंध में शिकायत की है जिसमें उन्होंने बताया है कि महू रोड पर अवैध तरीके से तीन मंजिला बिल्डिंग बना दी गई है जिसकी अनुमति भी नहीं ली गई है। 2017 में अनुविभागीय न्यायालय ने 103500 का अर्थदंड खेत की भूमि पर बिना अनुमति बिल्डिंग बनाने को लेकर किया था। उक्त निर्माण में नगर तथा ग्राम निवेश के बिना अनुमति के बिल्डिंग बनाई गई है जिसमें एमओएस का खुला उल्लंघन किया गया है बिल्डिंग में कोई फायर सेफ्टी की कोई भी व्यवस्था नहीं है उक्त बिल्डिंग बनाने के 3 वर्ष बाद कूटरचित दस्तावेज तैयार कर ऑफलाइन अनुमति के दस्तावेज नगर पालिका कार्यालय में लगाए गए हैं। शिकायत में कांग्रेसकार्यकर्ता ने नियमानुसार कार्रवाई कर बिना अनुमति के बिल्डिंग बनाने पर उसे हटाने की मांग की है। वही विकास यादव के आरोपो को लेकर बिल्डिंग मालिक अशोक पाटीदार का कहना है कि शिकायतकर्ता द्वारा लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार है। मेरे द्वारा कोई भी कूटरचित दस्तावेज तैयार नहीं किए गए हैं नगर पालिका से मेरा बिल्डिंग को लेकर पूर्व में समझौता हो चुका है।

खबरों की  ऐसी ताजा अपडेट पाने के लिए लिंक पर क्लिक कर ग्रुप में जुड़े।https://chat.whatsapp.com/LIEaUjMEi20EKSKr7UBnkJ

Share This Article
Leave a comment