नीमच के एकता कॉलोनी में झंडे लगाने को लेकर हुआ विवाद, समझाइश के बाद मामला हुआ शांत, हिंदू संगठनों ने किया 40 चौराहे परकिया चक्काजाम,CSP पर अभ्रदता करने के लगाएं आरोप,

Bablu Kiloriya
2 Min Read

नीमच। केंट थाना क्षेत्र के एकता कॉलोनी में झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था इसके बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाइए देकर मामला शांत कराया। दोनों पक्षों को केंट थाने पर बुलाया गया। जहां किसी बात को लेकर सीएसपी और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच बहस हो गई जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने सीएसपी पर दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाते हुए भारत माता चौराहे पर चक्का जाम कर दिया है।

मामले में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री कैलाश मालवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि नीमच की एकता कॉलोनी में झंडा लगाने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे थे। और दोनों पक्षों को केट थाने पर बुलाया गया था और पूरा मामला शांत हो गया था। इसी बीच सीएसपी अभिषेक रंजन के द्वारा नगर मंत्री कपिल बैरागी के साथ थाने पर दुर्व्यवहार किया गया इसके विरोध में भारत माता चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया है। जिसके बाद भारत माता चौराहे पर एसडीम ममता खेड़े, कैंट थाना प्रभारी पुष्पा चौहान, तहसिलदार संजय मालवीय सहीत अन्य प्रशासनीक अधिकारी पहुंचे और समझाइए देकर सभी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी अंकित जायसवाल के पास ले जाया गया। पदाधिकारी ने बताया है कि एसपी अंकित जायसवाल ने उनकी पूरी बात को अच्छे से सुना और समझा है एवं सभी अधिकारियों को विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से शालीनता से बातचीत करने के हेतु अधिकारीयों को निर्देश देने की बात कही है।

Share This Article
Leave a comment