झांझरवाड़ा में फार्म हाउस पर पानी के टैंक में गिरा युवक, डूबने से युवक की मौत, मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस

Bablu Kiloriya
2 Min Read

नीमच के बघाना थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले झांझरवाडा में एक फार्म हाउस के पानी के टैंक में गिरकर डूबने से युवक की मौत हो गई है। यह हादसा है या फिर कुछ अन्य मामला पुलिस जांच में जुटी है।

जिला चिकित्सालय से मिली जानकारी अनुसार रोहित पिता कैलाश जाति भील निवासी ग्राम धुवाला तहसील आसींन जिला भीलवाड़ा जो अपने परिवार सहित नीमच में रह रहा था। और अपने परिवार के साथ मेहनत मजदूरी कर रहा था। बताया जा रहा है कि झंझारवाड़ा में स्थित नीमच के व्यापारी प्रदीप बंसल का फार्म हाउस बना हुआ है। जहा युवक करीब दो वर्षों से चौकीदार के रूप में कार्य कर रहा था। जब वह रविवार को नहाने गया इसी दौरान पैर फिसलने से वह फार्म हाउस पर पानी के टैंक में गिर गया जिसकी डूबने से मौत हो गई है सूचना मिलते ही बघाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पानी के टैंक से निकालकर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची जहां युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दिए।

नीमच/ चलती ट्रक से तेल के डिब्बे व पाउच चोरी करते पकड़े गए 2 चोर, लोगों ने हांथ बांधकर की जमकर धुनाई, वीडियो हुआ वायरल, कौन है ये चोर, क्या है पूरा मामला, देखें वीडियो

Share This Article
Leave a comment