मध्यप्रदेश में सामूहिक हत्या की बड़ी वारदात, युवक ने कुल्हाड़ी से परिवार के आठ लोगों की हत्या, फिर फांसी लगाकर की आत्महत्या

Bablu Kiloriya
2 Min Read

मध्यप्रदेश में सामूहिक हत्या की एक बड़ी वारदात सामने आई है। जहां एक युवक ने कुल्हाड़ी से परिवार के आठ लोगों की हत्या कर दी। उसके बाद यूवक ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मिली जानकारी अनुसार छिंदवाड़ा जिले के तामिया तहसील में माहुलझिर थाना क्षेत्र के बादल कछार गांव में यह वारदात सामने आई है। जहां मंगलवार बुधवार की रात्रि में आरोपी दिनेश उर्फ भूरा ने अपनी पत्नी, मां, भाई, भाभी और बहन सहित भतीजा भतीजी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। उसके बाद थोड़ी दूर पर ही एक पेड़ पर आरोपी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले में एसपी मनीष खत्री ने बताया है कि 21 में को आरोपी की शादी हुई थी और बताया जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी जिसके चलते उसका होशंगाबाद में इलाज चल रहा था बीती रात्रि में पुलिस को 3:00 बजे घटना की सूचना मिली तो आसपास की थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर घर में शव पड़े हुए थे और थोड़ी दूरी पर आरोपी फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

एसपी ने बताया की बोतल कछार आदिवासी बाहुल्य गांव है और जहा आरोपी दिनेश का घर है वह गांव से एक तरफ है जहां कम लोग निवास करते हैं। परिवार के सभी लोगों को हत्या करने के बाद वह ताऊ के घर पर पहुंचा था जहां उसने 10 साल के बच्चे पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया जिसमे वह घायल हुआ है। जिसके बाद उसकी दादी ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गया। घायल बच्चे को इलाज के लिए छिंदवाड़ा के अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा जंगल को आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान चलायाग या है।

Share This Article
Leave a comment