अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 50 वर्षीय व्यक्ति को मौत, पढ़े पूरी खबर

Bablu Kiloriya
2 Min Read

NMH NEWS नीमच। जिले के मनासा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बरडिया जागीर में पंचायत भवन के सामने बीती बुधवार की शाम को एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई ।

मनासा शासकीय अस्पताल से मिली जानकारी अनुसार बीती बुधवार की शाम गोरीलाल पिता रूपा बंजारा निवासी मालखेड़ा अपने बाइक से कंबल बेचकर घर लोट रहे थे। उसी दौरान बरडिया जागीर के पंचायत भवन के सामने अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी जिससे उक्त व्यक्ति घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल व्यक्ति को तत्काल समय रहते मनासा शासकीय अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। रात्रि में मृतक व्यक्ति के शव को शवगृह में रखवाया गया ।

यह भी देखें नीमच/ जिले के सिस्टम को शर्मशार करने वाली तस्वीर, बहते पानी से शव यात्रा निकालने को मजबूर ग्रामीण, देखें खबर

वही गुरुवार सुबह मनासा थाना पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मृतक व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Share This Article
Leave a comment