अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा की तस्करी पर पुलिस ने की कार्रवाई, लाखों का डोडाचूरा किया जप्त, दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार 

Bablu Kiloriya
2 Min Read

NMH NEWS नीमच। जिले में निरंतर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। नीमच जिले के मनासा पुलिस ने भी एक कार्रवाई को अंजाम दिया है जिसमें पुलिस ने एक ट्रक से 5 क्विंटल 80 किलोग्राम डोडा चूरा जप्त किया है। और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जानकारी दे तो बताएं कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रक क्रमांक पीबी 10 ईएच 4304 में चने के छिलके के कट्टों के नीचे डोडाचूरा भरकर तस्करी की जा रही है। ट्रक हांडी पिपलिया से मनासा होते हुए नीमच होकर पंजाब तरफ जाएगा इसके बाद पुलिस ने रणवीर हनुमान मंदिर रामपुरा रोड पर कार्रवाई को अंजाम दिया है।

ट्रक को रुकवा कर उसमें तलाशी ली तो उसमें सुखविंदर सिंह पिता अमर सिंह जाट निवासी आलमगीर जिला लुधियाना पंजाब व बलविंदर सिंह पिता दर्शन सिंह जाट निवासी नथूमाजरा जिला मलिर कोटला पंजाब ट्रक चला रहे थे और ट्रक की तलाशी में 39 कटो में 5 क्विंटल 80 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा मिला है जिसकी कीमत 11 लाख 70000 रुपए हैं इसके साथ ही 242 सफेद प्लास्टिक के कट्टों में चने का छिलका भी भरा हुआ था जिसकी कीमत 154000 हैं। पुलिस ने 8 लाख की कीमत की ट्रक को भी जप्त करने के साथ ही आरोपियों के मोबाइल जप्त किए हैं। आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने दायमाखेड़ी निवासी राहुल पिता जगदीश बंजारा से डोडा चूरा लाना बताया है और पंजाब में राज सिंह पिता माखन सिंह जिला लुधियाना पजाब को देना बताया है पुलिस ने ट्रक में सवार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही माल मंगवाने वाले और देने वाले फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

नीमच/ MP- राजस्थान बॉर्डर पर दो पक्षों में हुआ विवाद, चले लाठी डंडे और पत्थर, 8 लोग हुए घायल, मामला भेड़ -बकरी और खेत से जुड़ा, देखें वीडियो खबर

 

Share This Article
Leave a comment