Renault car: मार्केट में मजा ने तहलका अल्टो की कीमत में मिल रही धांसू कार जाने की फीचर्स और माइलेज

Harish Meena
3 Min Read

  Renault car: मार्केट में मजा ने तहलका अल्टो की कीमत में मिल रही धांसू कार जाने की फीचर्स और माइलेज  लड़कियों को बनाने अपना दीवाना अल्टो की कीमत में मिल रही है धांसू कार जाने से कीमत और फीचर्स पड़े पूरी पोस्ट

कम बजट मैं कार खरीदने वाले ग्राहक आजकल अपनी कारों में आकर्षक डिजाइन और बेहतर माइलेज को ध्यान रखते हैं जहां हाल फिलहाल में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर कार निर्माता कंपनी Renault ने नए सेगमेंट और बेहतरीन फीचर्स के साथ Renault Triber को लॉन्च कर दिया है जो 26.5 किलोमीटर की माइलेज के साथ मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर मानी जा रही है। Renault Triber की कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है जिसे वर्ष 2023 में कम बजट वाले ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जिसके फीचर्स भी मन मोहित करने वाले हैं।

Renault Triber देगी 26.5 किलोमीटर का माइलेज

 

 

 

Renault Triber लीटर का पावरफुल इंजन लगाया है जिसकी मदद से यह 1 लीटर फ्यूल में लगभग 29.5 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती हैं। Renault Triber इन्हीं इंजन स्पेसिफिकेशन की मदद से वर्ष 2023 में काफी बेहतर हो चुकी हैं जिसमें नए सेगमेंट वाले फीचर्स का भी ऐड किया गया है। जो 72 पीएस पावर और 96 एनएम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है. यह 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज (एआरएआई) देने में सक्षम है।

Renault Triber के नए फिचर्स

 

reault car

Renault car: मार्केट में मजा ने तहलका अल्टो की कीमत में मिल रही धांसू कार जाने की फीचर्स और माइलेजRenault Triber में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. इसमें 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और स्टीयरिंग माउंटेड म्यूजिक तथा फोन कंट्रोल्स मिलते है। अन्य फिचर्स की बात करें तो इसमें थर्ड रो के लिए एसी वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर मिलते हैं।

read more:Motorola G14: आ गया मार्केट में लड़कियों के दिल की धड़कन बनाने मोटरोला का नया धासू स्मार्टफोन ओप्पो को देने दमदार टक्कर

Renault Triber की मार्केट मे कीमत

reault car

यदि इस कार की मार्केट में कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजारों में लगभग 5.54 लाख रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया है जो इसे कम बजट सेगमेंट के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी सस्ता विकल्प बनाता है जो Alto की तुलना में काफी बेहतर है।

samusumg 30: आ गया रे बाबा गजब सैमसंग का धांसू स्माटफोन 6000 MAH वाला दमदार बैटरी के साथ जानें फीचर्स

 

 

Share This Article
Leave a comment